Garena Free Fire बना मोबाइल गेम ऑफ द ईयर

 Garena Free Fire बना मोबाइल गेम ऑफ़ द इयर

आपको तो पता ही होगा कि आजकल ऑनलाइन गेम की दुनिया बहुत ही विशाल बन गई है। आजकल जहां भी देखो ऑनलाइन गेम के यूजर हमें कहीं ना कहीं मिल ही जाते हैं। आज कल की दुनिया ऑनलाइन गेमिंग दुनिया बन गई है। इस लिए अलग-अलग गेम लोग खेल रहे हैं और कई लोग तो ऐसे हैं कि ऑनलाइन गेम को ही अपनी दुनिया बना देते हैं। भारत में PUBG के जाने के बाद बस एक ही गेम ज्यादातर लोग खेलते दिखाई देते हैं। उसका नाम FREE FIRE है। FREE FIRE गेम अपने आप में ही एक बेहतरीन गेम है। यह गेम छोटे से छोटे मोबाइल में अच्छी तरह से चल जाती है। 

इसीलिए ज्यादातर इंडिया युजर फ्री फायर गेम ज्यादातर खेलते हैं। पब्जी के बेन होने के बाद इंडिया में सबसे ज्यादा बस एक ही गेम खेला जाता है वो है FREE FIRE। FREE FIRE ज्यादा खेले जाने की वजह से वह आज फ्री फायर मोबाइल गेम ऑफ द ईयर का खिताब हासिल कर बैठा है

मोबाइल गेम ऑफ द ईयर अवार्ड पाने के बाद फ्री फायर ने अपने फेसबुक पेज पर बना दिया मैं गेम के प्लेयर को शुक्रिया अदा किया है। FREE FIRE ऐसा गेम है जो बजट फोन में और कम स्टोरेज में अच्छा वर्क करता है। यही इसकी सफलता का कारण बना है। लोगों के पास अच्छा मोबाइल फोन नहीं होता।

 इसलिए दो या तीन जीबी रैम में FREE FIRE दूसरी गेम से अच्छा वर्क कर लेता है। इसलिए ज्यादातर लोग फ्री फायर गेम को ही खेलना पसंद करते हैं। इसीलिए इस साल मोबाइल गेम ऑफ द ईयर अवार्ड FREE FIRE के नाम हैं।
आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें।







एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने