Mobile Phone का Volume कैसे बढ़ाएं ? How To Increase The Volume of Mobile Phone.

Mobile Phone का Volume कैसे बढ़ाएं ?Mobile me Volume keshe badhaye ?

आज़-कल सभी के पास अच्छे स्मार्टफ़ोन होते हैं मगर सभी स्मार्टफ़ोन की एक ही Problem है कि ज़्यादातर साल तक उस मोबाईल का स्पीकर अच्छी तरह से काम करता है। जब आप एकदम नया या पुराना मोबाईल खरीदते हैं तब आप के स्पीकर की आवाज एकदम बढ़िया होती है बाद में वह धीरे-धीरे कम होने लगती है।

volume booster app download

एक साल के बाद अपने आप स्मार्टफ़ोन के स्पीकर की आवाज कम होने लगती है। मोबाईल का स्पीकर अच्छी तरह से वर्क नहीं करता और इसकी आवाज भी कम हो जाती है। आप अगर उसमें नया स्पीकर भी Ad करवा दे या रिपेयरिंग करवा लें फ़िर भी आपके मोबाईल के स्पीकर की आवाज कम ही आती है।

आज़ हम आपको इस Problem का Solution बताने वाले हैं। हम आज़ आपको एक मोबाईल App की मदद से मोबाईल या स्मार्टफ़ोन की आवाज कैसे बढ़ाएं उसके बारे में बताने वाले हैं।

आपको अगर आपके मोबाईल स्पीकर की आवाज बढ़ानी है तो एक App का यूज़ करना होगा। इस App की मदद से आप अपने स्मार्टफ़ोन या मोबाईल के स्पीकर का आवाज बढ़ा सकते हैं। इससे आपके मोबाईल को कोइ हानि या नुक़सान नहीं होगा। स्मार्टफ़ोन के स्पीकर का Sound आसानी से बढ़ा सकते हैं।

आप भी अपने मोबाईल का साउंड बढ़ाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक ज़रूर से पढ़े। हमने इस पोस्ट में आपको Step-By-Step बताया है कि अपने मोबाईल में App की मदद से कैसे मोबाईल स्पीकर का साउंड बढ़ा सकते हैं तो इस लिए इस पोस्ट को अंत तक ज़रूर पढ़ें।

मोबाईल फ़ोन का Volume कैसे बढ़ाएं? How To Increase The Volume of Mobile Phone. 


आप अपने मोबाईल यहां स्मार्टफ़ोन का आवाज/Volume बढ़ाना चाहते हैं तो हमने आपको Step-By-Step जो जानकारी दी है। आपको इस को Follow करना है। इसी की मदद से आपके स्मार्टफ़ोन का Volume काफी हद तक बढ़ जाएगा। हमने जिस प्रकार आपको बताया है। आप उसी प्रकार उसे Follow करें।

1. सबसे पहले आपको Google Play Store Open कर लेना है।

2. Google Play Store Open करने के बाद आपको सर्च बार में Volume Booster टाइप करना है। Volume Booster टाइप कर लेने के बाद उसे सर्च कर लेना है। आपको अगर समझ में ना आएं तो हमने आपको Images के द्वारा भी बताया है तो आप Images में भी देख सकते हैं।

3. Volume Booster नाम की App आपको दिखाईं दे रही होगी। आपको Volume Booster App को डाऊनलोड कर लेना है अगर आप को Volume Booster App नहीं मिलती तो हम ने इसका लिंक भी आपको दिया हुआ है। उस पर क्लिक करके आप इस App को डाऊनलोड कर सकते हैं।

Mobile Phone का Volume कैसे बढ़ाइए।

4. Volume Booster App डाऊनलोड हो जाने के बाद आपको उसको Open कर लेना है।

speaker volume booster download hindi

5. Open करने के बाद आपके सामने नया Tab Open हो जाएगा।

6. Open होने के बाद जो नया Tab Open आपके सामने आया है। उसमें Boost Name से 1 Line होगी। उस Line की मदद से आप आवाज़ को बढ़ा सकते हैं। 

आपको विधिन 20 या 40 आवाज़ ही बढ़ाना है। आप आपके मुताबिक़ आवाज को बढ़ा या कम कर सकते हैं। ज्यादा आवाज़ बढ़ाने से आपके मोबाईल का स्पीकर ख़राब हो सकता है। आप 20 या 30 आवाज बढ़ाते हैं तो वह आपके मोबाईल के लिए बहुत ही बढ़िया है But आप ज्यादा आवाज ना बढ़ाएं वही अच्छा रहेगा। 


App को Download करने के लिए Download Button पर Click करे ।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें ज़रूर Comment Section में ज़रूर से बताइएगा।

आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आपके Twitter, Facebook या Whatsapp पर अपने दोस्तों को ज़रूर से शेयर करें। इसकी मदद से वह भी इस App का इस्तेमाल करके अपने मोबााईल का volume boost यानी कि आवाज बढ़ा सकें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने